Tuesday 10 December 2013

यादें शायरी 5 :: रोमांटिक शायरी 5 :: Hindi Shayari हिंदी शायरी ›

यादें शायरी 5 :: रोमांटिक शायरी 5 :: Hindi Shayari हिंदी शायरी › ★★ ★★ Saari Duniya ki Muskaan Tare pass hai, Ye Zameen or Asman Tere Paas Hai, Gham na karna k tujhe yaad nahin krtey Aye dost mari to JAAN bhi tere pass hai .. ★★ ★★ तू चाहे मुझे,चाहे या न चाहे, ताउम्र तुझसे चाहत का वादा है, तुझसे मुझे मुहब्बत तो है ही, तुझपे यकीन खुद से ज्यादा है, बेरूखी का सबब नही जानता, मेरा दिल भी बड़ा ही नादां है, कोई बनावट नही मेरी बातों में, मेरा मतलब बड़ा ही सादा है, तुझसे कुछ नही चाहिए मुझे, बस तुझे ही पाने का इरादा है, जो तू न मिला मुझे तो मानो, मेरा जीना आधा,मरना आधा है ★★ ★★ अब वो मुझे याद करता नही दिल को बेहाल करता नही, कोई टूटता जाता है पल-पल जरा भी मलाल करता नहीं, कभी नज़रों में थी मोहब्ब्त अब आँखे चार करता नहीं, कभी रोता था सीने से लग के अब दूर भी आँख नम करता नही, कभी आइना था उसका मैं ही अब मुददतों से वो संवरता नहीं, सीने से लगाले हो जाऊं मुकम्म्ल इतना सा भी अहसान करता नहीं, अपना ना सही पराया समझ ले Anu अजनबी बनके भी तो मिलता नहीं--------------- टूटे हुए दिल के टुकड़े जुड़ नही पाते, दिल में दाग हो तो धुल नही पाते, तकलीफ तब नही होती जब आप याद नही करते, तकलीफ तो तब होती है जब हम भूल नही पाते रिश्तों ने हर कदम पे इम्तिहान लिया, तन्हाई ने हर मोड़ पे धोका दिया, ज़िन्दगी से फिर भी शिकायत नही, क्यूँ की ज़िन्दगी ने आप जैसा दोस्त भी दिया.... >>>>~~~>>> .. >>>>~~~>>> मत पूछो ये मुझसे की कब याद आते हो तुम, जब जब साँसें चलती हैं बहुत याद आते हो तुम, नींद में पलकें होती हैं जब भी भारी, बनके ख्वाब बार बार नज़र आते हो तुम, महफिल में शामिल होते हैं हम जब भी, भीड़ की तनहयों में हर बार नज़र आते हो तुम, जब भी सोचा की फासला रखूँ मैं तुम से, ज़िन्दगी बन के साँसों में समां जाते हो तुम, .. >>>>~~~>>> कोई दिखा के रोये, कोई छुपा के रोये हमे रुलाने वाले हमे रुला के रोये मरने का मज़ा तो तब है दोस्तों जब कातिल भी जनाज़े पे आ के रोये। .. >>>>~~~>>> तमन्ना जब किसी की नाकाम होती है, जिन्दगी उस की एक उदास शाम होती है, दिल के साथ दौलत ना हो जिस के पास, महोब्बत उस गरीब की निलाम होती है .. .. >>>>~~~>>> कोई रास्ता नही दुआ के सिवा कोई सुनता नही खुदा के सिवा मैने भी ज़िंदगी को करीब से देखा है मेरे दोस्त मुस्किल मे कोई साथ नही देता आँसू के सिवा .. >>>>~~~>>> Kadmo Ki Duri Se Dilo Ke Fasle Nahi Badte, Dur Hone Se Dosti Ka Ahsas Nahi Marte, Kuch Kadmo Ka Fasla Hi Sahi Hamre Bech, Par Koi Pal Nahi Jab Aapko Hum Yaad Nahi Karte .. >>>>~~~>>> Dimaag Aur Dil Me Utna Hi Fark Hai Jitna Subah aur Shaam Me Phonebook me hazaro milte H Magar INBOX me Sirf Apne hi milte H अभी अभी· मोबाइल .. >>>>~~~>>> सूरज के सामने रात नहीं होती, सितारों से दिल की बात नहीं होती. जिन दोस्तों को हम दिलसे चाहते है, न जाने क्यों उनसे रोज़ मुलाकात नहीं होती... .. >>>>~~~>>>★★ ★★ रिश्तों की हकीकत रिश्तों की हकीकत ये कुछ ऐसे निभा लेते ना हमने बुलाया था तो तुम ही बुला लेते दिल में शिकवे थे अगर आते तो कभी एक दिन कुछ तुम भी कह लेते कुछ हम भी सुना लेते गुमसुम से ना रहते फिर रातों में अक्सर डरते जो कभी ख्वाबों में हम तुम को बुला लेते उजड़ा सा है आँगन भी, है बिना लिपा चूल्हा तुम साथ अगर होते इस घर को सजा लेते ना हमने बुलाया था तो तुम ही बुला लेते कुछ तुम भी कह लेते कुछ हम भी सुना लेते.... >>~~~>>>★★ ★★ किसी पत्थर में मूरत है किसी पत्थर में मूरत है कोई पत्थर की मूरत है लो हमने देख ली दुनिया जो इतनी खुबसूरत है जमाना अपनी समझे पर मुझे अपनी खबर ये है तुझे मेरी जरुरत है मुझे तेरी जरुरत है .......... >>~~~>>>★★ ★★ जीतना हारना नहीं होता ... प्यार बस चाहना नहीं होता रात भर जागना नहीं होता है तभी तक ख़ुशी ख़ुशी जब तक दर्द से सामना नहीं होता वक़्त लिखता है ज़िस्म पे किस्से उम्र भर भागना नहीं होता है तभी तक शिखर शिखर जब तक पांव से नापना नहीं होता झूठ अपना नहीं सका अब तक सत्य को मानना नहीं होता जीत हो या शिकस्त जीवन में डर के मुंह ढांपना नहीं होता जिंदगी भर का साथ है जीवन जीतना हारना नहीं होता >>~~~>>>★★ ★★ मुझे उस जगह से भी मोहब्बत हो जाती है; जहाँ बैठ कर एक बार तुम्हें सोच लेता हूँ। इज़हार ★★ ★★ शायरी › › अपनी आँखों के समुंदर में उतर जाने दे; तेरा मुज़रिम हूँ, मुझे डूब के मर जाने दे; ज़ख़्म कितने तेरी चाहत से मिले हैं मुझको; सोचता हूँ कहूँ तुझसे,मगर जाने दे ★★ ★★ शायरी › › ये आरज़ू थी कि ऐसा भी कुछ हुआ होता; मेरी कमी ने तुझे भी रुला दिया होता; मैं लौट आती तेरे पास एक लम्हे में; तेरे लबों ने मेरा नाम तो लिया होता! यादें ★★ ★★ शायरी › › प्यार कभी पुराना नही होता, जिन्दगी का हर पल सुहाना नही होता, जुदा होना तो किसमत की बात है, पर जुदाई का मतलब भुलाना नही होता । ★★ ★★ शायरी › › कहते है वक़्त हर ज़ख्म को भर देता है लेकिन जाने क्यो मैने अपने ज़ख्म को हर वक़्त हारा पाया, तुम तो चल दिये छोड कर तन्हा मुझको लेकिन आंखो को हर पल तेरे इन्तेज़ार मे बिछा पाया ...

No comments:

Post a Comment