Saturday 22 March 2014

Nonvege Jokes 2014 +18 adult joke

पप्पू की एक लड़की से काफी समय से सेटिंग चल रही थी। बहुत दिनों तक मनाने के बाद वो सेक्स के लिए राज़ी हो गयी। पप्पू ने शाम को उसे अपने घर बुलाया और बोला: चलो आज हम एम्बुलेंस-एम्बुलेंस खेलते हैं। लड़की: यह कैसी गेम है? मैंने तो आज तक इसका नाम नहीं सुना। पप्पू(मुस्कुराते हुए): अरे, बहुत आसान है, जब मैं अपना लंड तुम्हारे अंदर डालूं और जब तुम्हे दर्द हो और तुम मुझ्हे रोकना चाहो तो बस तुम 'रेड लाइट-रेड लाइट' बोलना। लड़की: ठीक है। पप्पू ने जैसे ही उसके अंदर डाल कर 2-3 धक्के दिए तो लड़की दर्द के मारे चिल्ला उठी, 'रेड लाइट-रेड लाइट', रुक जाओ रेड लाइट, मर गयी रेड लाइट। मगर पप्पू रुका नहीं और शैतानी हंसी हँसते हुए बोला, "अरे बहन की लोड़ी, एम्बुलेंस भी कभी रेड लाइट पे रूकती है क्या?" ........~~~~>>>¤<<<~~~............~~~~>>>¤<<<~~~.... होशियार तोता! एक बार एक आदमी अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए कोई तोहफा ढूंढ रहा था तो उसने देखा कि जानवरों की एक दुकान पर सेल का बोर्ड टंगा हुआ है। वो झट से दुकान के अंदर घुस गया और इधर-उधर देखने लगा। तभी उसे वहां पिंजरे में एक तोता दिखाई दिया, लेकिन सभी जानवरों की बिक्री नीलामी बोली से हो रही थी। जब तोता नीलामी के लिए आया तो बोली सबसे ऊँची गयी पर आखिरी बोली उसी आदमी के नाम पर ही छूटी। आदमी खुश हो गया और वह तोता लेकर बाहर निकल आया। बाहर आते-आते उसे ख्याल आया कि कहीं उसका चुतिया तो नहीं बना दिया। पता नहीं यह तोता बोलता भी है या नहीं। वह वापिस दुकान में गया और मालिक से पूछा कि यह तोता सच में बोलता है या तुम लोगों ने मुझे चुतिया बना दिया है। इससे पहले कि दुकानदार कुछ बोलता, तोते ने जवाब दिया, "साले हम तुम्हे चुतिया क्यों बनाएंगे तुझे तो यह भी नहीं पता चला कि तेरे खिलाफ बोली मैं खुद ही बड़ा रहा था।" ........~~~~>>>¤<<<~~~............~~~~>>>¤<<<~~~.... आ बैल मुझे मार! एक बार जीजा अपनी साली को लेकर शहर से गांव लौट रहा था। उसके हाथों में एक बाल्टी, एक छड़ी, बगल में एक मुर्गी और बकरी की रस्सी थी। रात चांदनी थी और साली जवान। अचानक साली बोली: मुझे आप के साथ चलने में डर लग रहा है। कहीं आप कुछ बदमाशी ना करने लगें। जीजा: अरे मैं कैसे कोई बदमाशी कर सकता हूँ। मेरे तो दोनों हाथ घिरे हुए हैं, चाह कर भी मैं कुछ नहीं कर सकता। साली: कैसे नहीं कर सकते? अभी अगर आप छड़ी ज़मीन में गाड़कर बकरी उसके साथ बांध दें और मुर्गी को बाल्टी के नीचे रख दें तो फिर जो चाहें कर सकते हो आप। ........~~~~>>>¤<<<~~~....एक बार एक आदमी ने पार्टी में एक लड़की को देख कर उससे पूछा कि अगर वो उसे एक बार अपना टॉप उतार कर अपने बूब्स दिखाए तो वो उसे 500 रुपये देगा। लड़की ने हाँ कर दी और 500 रुपये लेकर अपना टॉप उतार दिया। आदमी की लालच बड़ी और बोला कि अगर तुम अपनी जीन्स उतार कर अपनी चूत दिखा दोगी तो मैं तुम्हें 1000 रुपये दूंगा। लड़की ने 1000 रुपये लिए और अपनी जीन्स भी उतार दी। यह देख कर आदमी का मन और ललचा गया और बोला कि अगर तुम मेरे साथ सेक्स करोगी तो कितने पैसे लोगी? लड़की: वही जो सबसे लेती हूँ 300 रुपये!........~~~~>>>¤<<<~~~............~~~~>>>¤<<<~~~....पप्पू की सर्कस! पप्पू अपनी गर्लफ्रेंड से: ये लो सर्कस के टिकट। गर्लफ्रेंड टिकट गिनने के बाद: इसमें तो दो टिकट कम हैं। मम्मी, डैडी, भइया, भाभी और मुन्ना सब जा सकते हैं, पर हमारे दो टिकट कहाँ हैं? क्या हम सर्कस देखने नहीं जा पाएंगे? पप्पू: सर्कस का तो मुझे भी बहुत शौंक है, मगर उन सब के सामने हम अपने करतब नहीं दिखा पाते। अब तीन घंटे हमारा शो चलेगा! ........~~~~>>>¤<<<~~~.... Shoaib Malik : "We are going to win this game" . . . . Sania Mirza : "No ullu banaving, no ullu banaving"

No comments:

Post a Comment