Friday 10 January 2014

रोमांटिक शायरी 2 :: Heart Touching 2 :: Hindi Shayari 2 :: हिंदी शायरी › ›★★

तू बैठी रहे मेरे सामने हरपल और मैं बस तुझे ही देखता रहूँ,.,...,. «««««««««««««««««« एक छोटी सी फूँक से तेरी सभी दर्द मेरे होते थे गुम आज भी कोई चोट लगे तो याद आती हो याद आती हो तुम आज भी मेरी आँख भरे तो याद आती हो याद आती हो तुम माँ… मेरी माँ… मेरी मा «««««««««««««««««« उसको चाहा पर इज़हार करना नहीं आया; कट गई उम्र हमें प्यार करना नहीं आया; उसने कुछ माँगा भी तो मांगी जुदाई; और हमें इंकार करना नहीं आया।.... «««««««««««««««««« "मैं अगर चाहु भी तो शायद ना लिख सकूं उन लफ़्ज़ों को जिन्हे पढ़ कर तुम समझ सको की मुझे तुम से कितनी मोहब्बत है!!!!!" अभी अभी 21· पसंद· 2 टिप्पणियाँ· साझा करें «««««««««««««««««« ***Facebook Tricks*** *Blue comment @@+[1:[0:1:YourText]] *Blank comment @+[0:] *Name mention @+[id no:] *Half name mention @+[id no: one part of name] «««««««««««««««««« हम दुआ करते हैं खुदा से; कि वो आप जैसा दोस्त और ना बनाए; एक कार्टून जैसी चीज़ जो हमारे पास है; कहीं वो भी कॉमन ना हो जाए! «««««««««««««««««« Life is like a mirror . Smile at it, and it smiles back at you.... | «««««««««««««««««« She loves a rose which dies in a day ... But doesn't love He who dies for her every day........ At the end of war u either live or die.. . But . . . . . At the end of love, U niether live nor die..." ««««««««««««««««««

No comments:

Post a Comment