Monday 27 January 2014

Heart Touching :: हिंदी शायरी › › ↓ ☆

वही मौसम, वही सर्दी, वही दिलकश 'जनवरी' है... मैं तो बदनाम हुआ करके मुहब्बत, तुम तो समझदार हो दूर रहो इससे... नर्म लफ़्ज़ों से भी लग जाती है चोटें अक्सर, मुहब्बत इक बड़ा नाज़ुक सा हुनर होता है... ««««««««««««««««««

अगर वो पूँछ लें हम से कि तुम्हें किस बात का गम है, तो फिर किस बात का गम है अगर वो पूँछ लें हम से... फिर से तेरी यादें मेरे दिल के दरवाजे पे खड़ी हैं ««««««««««««««««««

अगर हो सके वो ख़त मेरे जला देना अगर हो सके उनकी राख भी मिटा देना अगर हो सके... वक़्त-ए-जुदाई जब आये ऐ हमदम ज़रा मुस्कुरा देना अगर हो सके... दौड़ के आ जाऊँगा तू परेशान जो होगी ... बस इक सदा देना अगर हो सके... सुलगता रहूँगा तेरी याद मे उम्र भर तू शोलों को हवा देना अगर हो सके... क्या कहूँ बहुत कश्मकश में हूँ मैं चलो तुम तो भुला देना अगर हो सके... खबर मेरे मरने की गर दे दे तुम्हें कोई दो अश्क़ बहा देना अगर हो सके... फना के बाद भी इंतज़ार में खुली होंगी आँखें तू आके मुझे सुला देना अगर हो सके... मेरी कब्र के पास से अगर गुजरो कभी तुम इक फूल चढ़ा देना अगर हो सके.. तड़पता दिखे जो तुझे कहीं भी दिल मेरा अपने आँचल की हवा देना अगर हो सके... ««««««««««««««««««

पापा और बेटा एक होटल में गये.. पापा- वेटर 1 बीयर और 1 आइसक्रीम लाओ। बेटा- आइसक्रीम क्यों पापा?.... . . . . . आप भी बीयर पीजिए न।

 «««««««««««««««««« तेरे इश्क में डूबा रहे दिन रात युहीं सदा मेरे ख्वाब से आखें तेरी इक पल न होए जुदा मेरा नाम तू हाथों पे अपने लिखे बार हां ए काश के ऐसा भी इक दिन लाये वोह खुदा तू ही मेरा मेरा मेरा.. ««««««««««««««««««

यूं तेरा मुस्कुराना... और आके चले जाना किस्मत का है खुल जाना तेरा दीदार हुआ पहला सा प्यार हुआ पहली ही बार हुआ इस दिल को ना तो इनकार हुआ ना ही इकरार हुआ जान क्या यार हुआ इस दिल को तुझसे मिला तोह, जागी दुआएं ओर नज़र ने सजदा किया जन्नत ज़मीं पे आयी उतर के खुशियों ने जैसे चुन सा लिया हो.. तुझसे मिला तोह, जागी दुआएं और नज़र ने सजदा किया जन्नत ज़मीं पे आयी उतर के खुशियों ने जैसे चुन सा लिया हर मंज़र दिल नशीं है .. तू मेरा ठिकाना मेरा आशियाना ढले शाम जब भी मेरे पास आना है बाहों में रहना कहीं अब ना जाना हूँ मेह्फूस इनमे बुरा है ज़माना ««««««««««««««««««


 मौका मिलेगा तोह हम बता देंगे ... तुम्हे कितना प्यार करते है सनम .... दिल अपना चिर के हम दिखा देंगे .... तुम्हे कितना प्यार करते है सनम .... «««««««««««««««««« कितना हसीं चेहरा, कितनी प्यारी आँखे - (२) कितनी प्यारी आँखे है, आँखों से छलकता प्यार कुदरत ने बनाया होगा फुरसत से तुझे मेरे यार ««««««««««««««««««

फर्स्ट टाइम देखा तुम्हें हम खो गया सेकंड टाइम मी लव्ह हो गया येह अक्खा इंडिया जनता है हम तुमपे मरता है दिल क्या चीज है जनम अपनी जन तेरे नाम करता है

No comments:

Post a Comment