Wednesday 28 August 2013

आशिकों के लिए हिंदी शायरी

हिंदी शायरी / शेरो शायरी | Hindi Sagar ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ नज़र कहा बुरी होती है, ये दिल का कसूर होता है जो बड़े हौले-हौले चढ़े, मोहब्बत वो सुरूर होता है आँखों में समंदर, दिल खारा नमक सा करदे ... आह! भी न बतलाई जाए, इश्क वो नासूर होता है !! ........ ....... ........ ....... हम जा रहे हैं वहाँ जहाँ दिल की कदर हो, बैठे रहो तुम अपनी अदायें लिए हुए... ना ना तुम इश्क मत करना, मरना है ना ? तो ज़हर बेहतर है... मुझे भी सिखा दो भूल जाने का हुनर, मुझ से रातों को उठ उठ के रोया नहीं जाता... ........ ....... ........ ....... ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ जख्मों पे नमक छिडकना उनका शौक पुराना है, आता है मज़ा उनको, हमदर्दी तो एक बहाना है. ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ "मैं जानता हूँ मगर फिर भी चाहता हूँ, तुम आइना देख कर बताना मेरी पसंद कैसी है"....?? ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ ........ ....... ........ ....... ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ मुझे इतनी फुर्सत कहाँ कि मैं तक़दीर का लिखा देखूं; बस अपने दोस्तों की मुस्कराहट देख कर समझ जाता हूँ कि मेरी तक़दीर बुलंद है!♥ ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ दोस्त की अहमियत समझो तो दोस्ती करना; दर्द की अहमियत समझो तो मोहब्बत करना; वादे की अहमियत समझो तो उसे पूरा करना; ओर हमारी अहमियत समझो तो याद ज़रूर करना...... ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ ........ ....... ........ ....... मुझे सदा अपने दिल ही में पाओगे, तुमसे भला मैं कब दूर जाता हूँ ........ ....... ........ ....... ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ नाराज़ ना होना मेरी फितरत से तुम, मैं अक्सर तन्हाइयों में खो जाता हूँ| तुम सिमट जाओ मैं बिखर जाता हूँ… ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ Wo So Jate Hai Aksar Hume Yad Kiye Bager..... Hume Nind Bhi Nhi Aati Unse Baat Kiye Bager.... Kasur Unka Nhi Kasur To Hamara Hai..... Unhe Chaha Bhi To Unki Ejazat Ke Bager..... Aankon ki muskurahat ehsaas dilati hai tere honeka, Jism se tu door sahi, waadiyan yaha ki ehsaas dilati hai tere paas honeka. Gar na mudke dekha kabhi meri taraf toh kya gham mere dost, Baarish ki woh boonden, kagaz kiwoh kashti ehsaas dilayengi tere honeka. ........ ....... ........ ....... ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ जब आंसू आए तो रो जाते हैं, जब ख्वाब आए तो खो जाते हैं, नींद आंखो में आती नहीं, बस आप ख्वाबो में आओगें,यही सोच कर सो जाते हैं. ... अपने दिल की बात उनसे कह नहीं सकते, बिन कहे भी जी नहीं सकते, ऐ खुदा! ऐसी तकदीर बना, कि वो खुद हम से आकर कहे कि, हम आपके बिना जी नही सकते. ... होंठ कह नही सकते जो फ़साना दिल का, शायद नजरों से वो बात हो जाए, इसी उम्मीद में इंतजार करते हैं रात का, कि शायद सपनों मे ही मुलाकात हो जाए. * . हमारें आंसू पोछ कर वो मुस्कुराते हैं, इसी अदा से तो वो दिल को चुराते हैं, हाथ उनका छू जाए हमारे चेहरे को, इसी उम्मीद में तो हम खुद को रुलाते हैं. ***************** Love SMS Shayari in Hindi:प्यार की शायरी दूर निगाहों से बार बार जाया ना करो दिल को इस कदर तडपाया ना करो तुम बिन एक पल भी जी नहीं सकेंगे हम ये एहसास बार बार दिलाया ना करो **************** Love SMS Shayari in Hindi:प्यार की शायरी नजर चाहती है दीदार करना दिल चाहता है प्यार करना क्या बताऊँ इस दिल का आलम नसीब में लिखा है इंतज़ार करना **************** Love SMS Shayari in Hindi:प्यार की शायरी अगर भीगने का इतना सौक है बारिस में तो देखो न मेरी आँखों में बारिश तो हर एक के लिए होती है लेकिन ये आँखें सिर्फ तुम्हारे लिए बरसती हैं **************** Love SMS Shayari in Hindi:प्यार की शायरी दिल के सागर में लहरे उठाया न करो ख्वाब बन कर चुराया न करो बहुत चोट लगी है मेरे दिल को तुम ख़्वाबों में आकर यूँ तडपाया न करो **************** Love SMS Shayari in Hindi:प्यार की शायरी कितने दूर निकल गए रिश्ते निभाते निभाते खुद को खो दिया हमने अपनों को पाते पाते लोग कहते हैं दर्द है मेरे दिल में और हम थक गए मुस्कुराते मुस्कुराते ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ हिंदी शायरी आशिकों के लिए ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ admin ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ दिल को बस उसकी याद आती है वो दिल को उदास कर जाती है. कोई पूछता है हमे प्यार कितना है दिल में कुछ नहीं कहते बस आँख भर आती है. ******************* हिन्दी शायरी:Hindi Shayari आपकी हंसी बहुत प्यारी लगती है; आपकी हर ख़ुशी हमें हमारी लगती है; कभी दूर ना करना खुद से हमें; आपकी दोस्ती हमें जान से भी प्यारी लगती है। ******************* हिन्दी शायरी:Hindi Shayari दिल के बागवान मे ऐक गुलाब वोभी था, उम्र के तकाजे मे एक ख्वाब वोभी था, इज़हार किया जब हमने अपनी मुहबब्त का, “हमने कभी सोचा नही एक ये जवाब उनका था ! ******************* हिन्दी शायरी:Hindi Shayari भले ही अपने सामने ,कुछ नए नए सवालहो मगर हर एक सवाल का ,जवाब हम जवाब तुम भले ही हम में तुम में ,कुछ रूप रंग का फर्क हो है खुश्बुओ मैं फर्क क्या, गुलाब हम गुलाब तुम . ******************* HindiShayari वादा करके तोड देना अब तो हो गई है आदत सी उनकी..!! ना जाने क्या है हालत और कैसी है शिद्दत कर रहे है गुजारिश और हो रही है इबादत माँगता हूँ बस तुम्हें जब हो कोई शहादत..!! ******************* HindiShayari हम पर भी वो वक्त आया था..!! किसी को आँखों में बसाया था..!! उसी ने लूट लिया मेरा जहाँ..!! जिसे इस दिल की धड़कन बनाया था..!! ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ Shayari in Hindi:प्यार की शायरी नाराज़ होकर जिंदगी से नाता नही तोड़ते, मुश्किल हो राह फ़िर भी मंजिल नहीछोड़ते, तनहा ना समझना खुद को कभी, हम उनमे से नही है, जो कभी साथ नही छोड़ते..! ****************

No comments:

Post a Comment