Tuesday 17 September 2013

रोमांटिक शायरी 4 :: Hindi Shayari हिंदी शायरी › ›

रोमांटिक शायरी 4 :: Hindi Shayari हिंदी शायरी › ›~~~> अच्छा करते हैं वो लोग जो मोहब्बत का इज़हार नहीं करते, ख़ामोशी से मर जाते हैं मगर किसी को बदनाम नहीं करते। ------NEXT-----===>>> "मेरी जिंदगी इतनी प्यारी, इतनी खूबसूरत बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मैं आज जो भी हूं, सिर्फ तुम्हारी वजह से हूं। तुम मेरे जीवन में एक फरिश्ता बनकर आई हो और तुमने ही मुझे जीने का मकसद दिया है। लव यू डार्लिंग!" . . ------NEXT-----===>>> क्या बात है बड़े चुप चाप से बैठे हो, कोई बात दिल पे लगी है या दिल लगा बैठे हो ? नहीं चाहिए तेरे इश्क की दुकान से कुछ भी, हर चीज़ मे मिलावट है बेवफ़ाई की... पूछा जो हमने किसी और के होने लगे हो क्या ? वो मुस्कुरा के बोले पहले तुम्हारे थे क्या...? ------NEXT-----===>>> उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है, उनसे कह नही पाना हमारी मजबूरी है, वो क्यूँ नही समझते हमारी खामोशी को, क्या प्यार का इज़हार करना जरूरी है.. .. ------NEXT-----===>>> क्या बात है बड़े चुप चाप से बैठे हो, कोई बात दिल पे लगी है या दिल लगा बैठे हो ? नहीं चाहिए तेरे इश्क की दुकान से कुछ भी, हर चीज़ मे मिलावट है बेवफ़ाई की. ------NEXT-----===>>> वो समझे ना समझे हमारे जज़बात को, हम मानेगे उनकी हर बात को.. हम चले जाऐंगे एक दिन इस दुनियाँ को छोडकर, वो आँसुओं से रोऐंगे हर रात को.. ... ------NEXT-----===>>> khuse he wo hamhe yaad na kerke...., Hans rahe he wo humse baat na kerke....., Ye hansi unke hote se kabhi na jaye....., Khuda kere wo hamari maut pe bhi ....., muskuraye............; i love my love........... ------NEXT-----===>>> ------NEXT-----===>>> ------NEXT-----===>>> RELIANCE CHECK FRiends काश हमारी भी परवाह किसी ने की होती, तो ये दुनिया हमसे रुसवा न होती, अगर आता आप जैसा मुस्कुराना हमें, तो हमसे भी किसी ने मोहब्बत की होती... .... लिखूं कुछ आज यह वक़्त का तकाजा है, मेरे दिल का दर्द अभी ताजा-ताजा है, गिर पड़ते हैं मेरे आंसू मेरे ही कागज पर, लगता है कि कलम में स्याही का दर्द ज्यादा है! ....---> गिले कागज कि तरह हे मेरी ज़िंदगी, कोइ जलाता भी नही और कोई बहाता भी नही. ऐसे अकेले हो गए हे हम आज-क्ल, कोई सताता भी नही और कोई मनाता भी नही .... ये आँसु प्यार का मोती है इसको खो नहीं सकता, मेरी चाहत को दुल्हन तु बना लेना मगर सुन ले... जो मेरा हो नहीं पाया वो तेरा हो नहीं सकता ...... वो लोगो से कर रहे थे अपनी वफा का िज़क, हम पे नज़र पड़ी तो ख़ामोश हो गए... सोचता हूँ कभी तेरे दिल में उतर के देख लूं, कौन है तेरे दिल में जो मुझे बसने नहीं देता... दिल में धडकन और आँसु धम जाते हैं, जब कभी हम आपके इस आशियाने में आते हैं, थाम तो लेते हैं पलकों की कंपकंपाहट दो घडी, पर इन आँसुओं का क्या करें जो पल में बिखर जाते हैं.... दिल में तुम्हारे अपनी कमी छोड जाऐंगे, आँखों में इंतज़ार की लकीर छोड जाऐंगे, याद रखना मुझे ढूँढते फिरोगे एक दिन, जिन्दगी में देस्ती की कहानी छोड जाऐंगे.... े· दोस्ती नज़रों से हो तो उसे कुदरत कहते हैं, सितारों से हो तो उसे जन्नत रहते है, हुसन से हो तो उसे महोब्बत कहते है, और दोस्ती आप जैसे दोस्त से हो तो उसे किस्मत कहते है,

No comments:

Post a Comment