Thursday 26 September 2013

कुछ दर्द भरी हिन्दी शायरी :: Sad Shayari In Hindi

दर्द भरी शायरी Sad shayari जिंदगी देने वाले , मरता छोड़ गये, अपनापन जताने वाले तन्हा छोड़ गये, जब पड़ी जरूरत हमें अपने हमसफर की, वो जो साथ चलने वाले, रास्ता मोड़ गये… ********************* Sad Shayaris in hindi गुनाह करके सज़ा से डरतेहैं, जहर पी के दवा से डरते हैं, दुश्मनों के सितम का खौफ नहीं, हम तो दोस्तों की वफ़ा से डरते हैं ******************** sad sms shayri कोई अच्छी सी सज़ा दो मुझको, चलो ऐसा करो भूला दो मुझको, तुमसे बिछडु तो मौत आ जाये दिल की गहराई से ऐसी दुआ दो मुझको . ******************** Sad hindi Shayari ना पूछ मेरे सब्र की इंतेहा कहाँ तक हैं, तू सितम कर ले, तेरी हसरत जहाँ तक हैं, वफ़ा की उम्मीद, जिन्हें होगी उन्हें होगी, हमें तो देखना है, तू बेवफ़ा कहाँ तक हैं| ******************** Sad hindi Shayari जिनकी आंखें आंसू से नम नहीं क्या समझते हो उसे कोई गम नहीं तुम तड़प कर रो दिये तो क्या हुआ गम छुपा के हंसने वाले भी कम नहीं ******************** Sad hindi SMS Shayari काश कोई हम पर प्यार जताता हमारी आंखों को अपने होंठों से छुपाता हम जब पूछते कौन हो तुम मुस्कुरा कर वो अपने आप को हमारी जान बताता। ******************** SMS SHAYARI मेरे इश्क में दर्द नहीं था पर दिल मेरा बे दर्द नहीं था होती थी मेरी आँखों से नीर की बरसात पर उनके लिए आंसू और पानी में फर्क नहीं था ******************** Love Shayri कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है ******************** Love SMS जब कोई ख्याल दिल से टकराता है ॥ दिल ना चाह कर भी, खामोश रह जाता है ॥ कोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है॥ कोई कुछ ना कहकर भी, सब बोल जाता है ॥ ******************** Its all in the Shayari किस्मत पर एतबार किसको हैं मिल जाये खुसी इंकार किसको हैं कुछ मजबूरिय हैं मेरे दोस्त वरना जुदाई से प्यार किसको हैं ” .... Valentines Day Shayari दिल में एक छोटा-सा आशियाना हैं ! वहाँ पे एक छोटा-सा नजराना हैं.!! पर ये बात सब से छुपाना हैं…! की वहीं पे तो जान आपका ठिकाना हैं… ****************** भूल कर तो देखो एक बार हमें ! जिंदगी की हर अदा तुमसे रूठ जाएगी !! जब भी सोचोगे अपनों के बारे में ! तुम्हे हमारी याद जरुर आएगी! ****************** तेरे होने पर खुद को तनहा समझू ! मैं बेवफा हूँ या तुझको बेवफा समझू !! ज़ख्म भी देते हो मलहम भी लगाते हो ! ये तेरी आदत हैं या इसे तेरी अदा समझू!! ****************** जीने के लिए जान जरुरी हैं ! हमारे लिए तो आप जरुरी हैं !! मेरे चेहरे पे चाहे गम हो…..! आपके चेहरे पे मुस्कान जरुरी हैं !! ****************** शान से हम तेरे दिल में रहेंगे ! तेरी मोहब्बत पे जान निसार करेंगे !! देख के जलेगी हमे दुनियाँ सारी…! इस कदर बे-पनाह प्यार तुझे करेंगे !! ****************** बेवफा हैं दुनियाँ किसी का एतबार न करो ! हर पल देते हैं धोखा किसी से प्यार न करो !! मीट जाओ उम्र भर तनहा जी कर….! पर किसी के साथ आँखे चार न करो !! ****************** रह रह कर याद आती हैं बीते पल की यादे! उन्हें भूल जाना तो मज़बूरी होता है!! जब निभाना हो ज़िन्दगी का साथ! तो आज के इस पल को गले लगाना जरुरी होता है!! .... हिन्दी शायरियां:HindiShayari आंसू पौछकर हंसाया है मुझे मेरी गलती पर भी सीने से लगाया है मुझे कैसे प्यार न हो ऐसे दोस्त से जिसकी दोस्ती ने जीना सिखाया है मुझे *********************** हिन्दी शायरियां:HindiShayari तु दिल में ना जाये तो मैं क्या करूं तु ख्यालों से ना जाये तो मैं क्या करूं कहते है ख्वावों में होगी मुलाकात उनसे पर नींद न आये तो मैं क्या करूं *********************** हिन्दी शायरियां:HindiShayari प्यार गुनाह है तो होने ना देना प्यार खुदा है तो खोने ना देना करते हो प्यार जब किसी से तो कभी उस प्यार को रोने ना देना *********************** हिन्दी शायरियां:HindiShayari काश खुशियों की कोई दुकान होती हमें भी उसकी पहचान होती भर देते आपकी जिन्दगी को खुशियों से किमत चाहे उसकी हमारी जान होती *********************** हिन्दी शायरियां:HindiShayari जिन्दगी की राहों में बहुत से यार मिलेगें हम क्या हमसे भी अच्छे हजार मिलेगें इन अच्छों की भीड में हमे ना भूला देना हम कहॉ आपको बार बार मिलेगें *********************** Teri Yaadon Ke Bina .........Zindagi. ...... Adhuri Hai"_____! "Tu Jo MiL Jaye Toh .........Zindagi. ........ Puri Hai"______! "Tere Sath Judi Hai ............Meri. ........... Khushiyan"_____! "Baaki Sabke Saath Hasna Toh ..........Meri........... Majburi HaI:-( *********************** मेरे दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो, इंतज़ार उसका है जिसे मेरा एहसास तक नहीं. *********************** याद हैं हमको अपने सारे गुनाह एक तो मोहबत कर ली... दूसरा तुमसे कर ली और तीसरा ... बेपनाह कर ली !! ♥♥ *********************** माना कि हमे प्यार का इजहार नहीं आता, जज्बात न समझ सको तुम इतने नादान भी नहीं. *********************** खुशबू नहीं जाती जिंदगी गुजरी चली जाती है पर तेरी यादें नहीं जाती. *********************** ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ Kabhi Kabhi Hum Ko Pata hota haiki samne wala hame dhokha de raha hai.., Phir bhi hum chup rehtehai..., kyu ki hum jante hai ki hum uske dhokhe ke sath jee sakte hai par uske bina nahi...!! ................................................ Thanks 2 OPMeena ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥

1 comment:

  1. Hello Admin, Nice post
    Bahout Khoob, Good Work
    Thanks for Sharing

    ReplyDelete