Sunday 8 September 2013

काश मुझे भी कोई प्यार करे

वो एक ख़त जो तुमने कभी लिखा ही नहीं, मैं रोज़ बैठ कर उसका जवाब लिखता हूँ... जान मांगी उसने तो ये समझ कर दे दी, कहीं इंकार के सदमे में वो अपनी जान ना दे दे ... मुझे भी पता था के लोग बदल जाते हैं, मगर मैंने कभी तुम्हे लोगों में गिना ही नहीं था.............NEXT.......................NEXT.......... बस एक ख़त लिख दो .. प्रेम की कोई बात हो कह लो चाँद से रोशनी उधार ले लो फूलो से खुशबू तुम ले लो टहनी की एक कलम बना लो बस एक ख़त लिख दो "क्या चाँद की चांदनी में मै तुमको दिखाई देती हूँ .. क्या पानी की कल कल में मै तुमको सुनाई देती हूँ क्या इन्द्रधनुष के रंगों में मै झूमती नाचती लगती हूँ क्या नीले ऊंचे आसमा में उडती दिखाई देती हूँ ?? ये सारी बातें हमसे कह दो कुछ अपने सपने तुम लिख दो कुछ और नहीं कर सकते तो कोरा सा एक कागज़ ले लो लेकर अपने हाथो में, उसपे प्यार भरा एक चुम्बन रख दो देकर स्नेह स्पर्श ख़त को अक्स अपना उसमे तुम भर दो वो ख़त नहीं एक तोहफा होगा अनमोल और अनोखा होग देकर अपना वो स्नेह स्पर्श मुझको थोडा और जिला दो बस एक ख़त लिख दो हाँ एक ख़त लिख दो ---------------------- .............NEXT.......... कहाँ मुमकिन था मैं दिल से उसकी यादें मिटा देता भला कैसे में जीता फिर अगर उसको भुला देता, उसकी रुसवाइयों के डर से “लबों” को सी लिया वरना उसके शहर ऐ नामुराद की मैं बुनियादें हिला देता, जो न हुयी उससे वफ़ा होगी कोई उस की मजबूरी, जिसे बरसों “दुआ” दीथी उसे क्या बद्दुआदेता, ”खबर” होती अगर मुझ को नहीं है वो मुक़द्दर में, उसी लम्हे मैं “हाथों” की लकीरों को मिटा देता .............NEXT.......................NEXT.......... .............NEXT.......... आशियाने पे मेरे अब उसने आना छोड़ दिया हमने भी आशियाने को सजाना छोड़ दिया … जाने ऐसी क्या खता हो गयी थी हमसे … की उसने हमे देखकर मुस्कुराना छोड़ दिया … प्यार उसकी आँखों में जब देखना चाहा हमने उस बेदर्द ने नजरे मिलाना छोड़ दिया…. मेरे दिल के टुकड़े करके कहती रही वो की उसने गैरों से मिलना -मिलाना छोड़ दिया …. रोना तो बहुत चाह उससे बिछडने के बाद पर आंसुओं ने भी आँखों में आना छोड़ दिया सो गए इस उम्मीद से की ख्वाबों में मिलेंगे उनसे पर भूल गए की उन्होंने सपनो में भी आना छोड़ दिया …. यूँ तो तनहा नहीं मैं उसके बिना पर किसी गैर को अब मैंने अपनाना छोड़ दिया कोई अरमान नहीं बचा इस टूटे दिल में मेरे के अपनी कहानी हर किसी को सुनाना छोड़ दिया …..... .............NEXT.......................NEXT.......... तुम्हारे साथ चलते हैं हज़ार चाहने वाले, मेरे होने न होने से तुम्हे फर्क क्या पड़ता है... सब मुझे ही कहते है के तुम उसे भूलजाओ, कोई उससे क्यों नहीं कहता की वो मेरा हो जाए... Wo Muhabbat Bhi Aap ki Thi...!!! Wo Shararat Bhi Aap ki Thi. Agar Kuch Bewafai Thi...!!! To Wo Bewafai Bhi Aap ki Thi. Hum Chhod Gaye Aap Ka Shehar...!!! To Wo Hidayat Bhi Aap ki Thi. Akhir Karte To Kis Se Karte...!!! Hum Aap Ki Shikayat. Wo Shehar Bhi Aap ka Tha...!!! Aur Wo Adaalat Bhi Aap Ki Thi...! This is very easy method to knowyour mobile number. For Airtel:- *140*1600# For Reliance:- *1# For Idea:- *1# or *789# For Aircel:- *1# For Docomo:- *1# For Vodafone:- *555# For Virgin:- *1# एक लड़का एक लड़की को बहुत चाहता था, लड़के ने लड़की को प्रपोस किया लड़की बोली --- तेरे एक महीने की पोकेट-मनी मेरा रोज का खर्चा है, I can't love you.... फिर भी वो उसको चाहता रहा और १० साल बाद, वो दोनों एक माल में मिले, लड़की ने कहा मेरा पति एक बहुत बड़ी कंपनी में जॉब करता है उसकी salary 1,00,000/- per month है वो बहुत होशियार है, लड़के की आँख में आंसु आ गये थोड़ी देर में लड़की का ......husband आया और उसकी... नज़र उस लड़के पर पड़ी और कहा सर आप यहाँ??? उसने अपनी wife से कहा ये मेरी company के मालिक है और 1 साल का 2,000/- करोड़ का टर्नओवर है और कहा - सर एक लड़की को चाहते है इसलिए आज तक सर ने शादी नहीं की... It's True Love...! जिन्दगी बस एक पल की मोहताज़ नहीं होती बस वक़्त उसे मोहताज बना देता है.. —  op  opm Airtel:09810198101(if pin needed just enter this number"1234") For Docomo:09040012345or07737012345 For Idea:09824012345 For Bsnl:9415100123(this number is ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥

No comments:

Post a Comment