Monday 23 September 2013

जब आपका नाम ज़ुबान पर आता है,पता नही दिल क्यों मुस्कुराता है, :: Hindi Shayari हिंदी शायरी ›

जब आपका नाम ज़ुबान पर आता है, पता नही दिल क्यों मुस्कुराता है, तसल्ली होती है हमारे दिल को, कि चलो कोई तो है अपना, जो हर वक़्त याद आता है ...---____NEXT ----->>>>
 वफा की उम्मीद से कोई प्यार मत करना खूबसूरत चेहरे पर कभी एतबार मत करना कोई तुम्हारे याद में आसू बहाए रात दिन ऐसा किसी के साथ मेरे यार मत करना ...---____NEXT ----->>>> J

 ये मत सोचना की तुम छोड़ दोगे तो टूट जायेंगे हम, वो भी जी रहे हैं जिनको तेरी खातिर छोड़ा था हमने... खुद को ख़ुदा कहा और खुद ही ख़ुदा हो गए, रिश्तों की कशमकश में खुद से जुदा हो गए ! बांचते रहे तमाम उम्र आईने में अपनी सूरत, तन्हा रहे जिंदगी में और भीड़ में ही खो गए !! ...---____NEXT ----->>>>

 ज़ख़्म जब मेरे सिने के भर जाएँगे, आँसू भी मोती बनकर बिखर जाएँगे, ये मत पूछना किस किस ने धोखा दिया, वरना कुछ अपनो के चेहरे उतर जाएँगे… ...---____NEXT ----->>>> ...---____NEXT ----->>>>  

आज का हर एक पल खुबसूरत है दिलमे तेरी सिर्फ तेरी सूरत है ये दुनिया कुछ भी कहे कोई गम नहीं दुनिया से ज्यादा हमको तेरी ज़रूरत है ...---____NEXT ----->>>> "

तेरी नाराज़गी में भी मुहब्बत है.. ये लोग क्या जाने.. तेरी सजा में भी एक मज़ा है.. ये लोग क्या जाने.. कहते हो के बात नहीं करोगे मुझसे बात करने को तो तुम भी तड़पते हो.. ये लोग क्या जाने.. करते हो मुहब्बत मुझसे बेपनाह तुम भी.. पर छुपाना भी तुम्हारी एक अदा है ये लोग क्या जाने".. ...---____NEXT ----->>>> ...---____NEXT ----->>>>

 वो भूल गऐ उनहे हँसाया किसने था, जब वो रूठे थे तो मनाया किसने था, वो कहते है वो बहुत अच्छे है, वो भूल गऐ है की उनहे ये बताया किसने था.. . ...---____NEXT ----->>>> ...---____NEXT ----->>>> ♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥
"मैं जानता हूँ मगर फिर भी चाहता हूँ, तुम आइना देख कर बताना मेरी पसंद कैसी है"....??♥ ...---____NEXT ----->>>> "

....मत पूछो ये बात कि मिले ...ज़ख़्म कहाँ से मुझ को...... ...ज़िन्दगी बस तू इतना बता ...कितना सफर अभी और बाकी है.... ...---____NEXT ----->>>> "

अंदाज़ बदलने लगते हैं होठों पे शरारत होती है, नजरों से पता चल जाता है जिस दिल में मोहब्बत होती है. ...---____NEXT ----->>>> "

खुश हूँ और सबको खुश रखता हूँ; लापरवाह हूँ फिर भी सबकी परवाह करता हूँ; मालूम है कोई मोल नहीं मेरा; फिर भी अनमोल लोगों से रिश्ता रखता हूँ........। ...---____NEXT ----->>>> "

गम नहीं वहाँ । जहाँ हो फ़साना आपका । खुशी भी ढूँढती है । हर पल फ़साना आपका । आप उदास ना होना । कभी जिन्दगी में । बहुत अच्छा लगता है । मुस्कराना आपका । OM PRAKASH MEENA ♥♥♥ ...---____NEXT ----->>>> "

. आपका मुस्कराना मुझे देख कर आपका मुस्कराना मुहब्बत नहीं है तो फिर और क्या है हो ... मुझे देख कर आपका मुस्कराना ओ हो हो ... मुझे तुम बेगाना कह लो या के दीवाना मगर ये दीवाना जाने दिल का फ़साना बनावट में दिल की हक़ीक़त चुपाना मुहब्बत नहीं है तो फिर और क्या है हो ... मुझे देख कर आपका मुस्कराना ओ हो हो ... खयालों में खोयी खोयी रहती हो ऐसे मुसाफ़िर की चलती फिरती तसवीर जैसे अदा आशिक़ी की नज़र शायराना मुहब्बत नहीं है तो फिर और क्या है हो ... मुझे देख कर आपका मुस्कराना ...---____NEXT ----->>>> "

दम तोड़ जाती है हर शिकायत लबों पे आकर, जब मासूमियत से वो कहती है मैंने क्या किया है ?♥ ...---____NEXT ----->>>> "

♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ Pyaar mein mout se darta kaun hai, Pyaar tu ho jaata hai karta kaun hai, Aap jaise dost par ye duniya qurban, Aur aap kehtay ho ke hum par marta kaun hai... ♥ ...---____NEXT ----->>>> "

♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ मैं इसे किस्मत कहूँ या बदकिस्मती अपनी तुझे पाने के बाद भी तुझे खोजता रहा…. सुना था वो मेरे दर्द मे ही छुपा है कहीं उसे ढूँढने को मैं अपने ज़ख्म नोचता रहा.............. ♥ ...---____NEXT ----->>>> "

♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ गिले कागज कि तरह हे मेरी ज़िंदगी, कोइ जलाता भी नही और कोई बहाता भी नही. ऐसे अकेले हो गए हे हम आज-क्ल, कोई सताता भी नही और कोई मनाता भी नही... ♥ ...---____NEXT ----->>>> "

♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ एक तेरी ख़ामोशी जला देती है इस पागल दिल को, बाकी तो सब बातें अच्छी हैं तेरी तस्वीर में... सुनते हैं कि मिल जाती है हर चीज़ दुआ से; इक रोज़ तुम्हे मांग के देखेंगे खुदा से।♥ ♥ ...---____NEXT ----->>>> "

♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ aayo sharabi aadhi raat Teri Yaadon Ke Bina .........Zindagi. ...... Adhuri Hai"_____! "Tu Jo MiL Jaye Toh .........Zindagi. ........ Puri Hai"______! "Tere Sath Judi Hai ............Meri. ........... Khushiyan"_____! "Baaki Sabke Saath Hasna Toh ..........Meri........... Majburi HaI:-( ................................ Next................................ http://dnd.megarush.net/balance-check.php

No comments:

Post a Comment