Monday 2 September 2013

दिल की बात मेरा अंदाज शायरी मेरे साथ :-

दिल की बात मेरा अंदाज शायरी मेरे साथ :- दिल में ये तूफां किसका है; वो कहते थे मेरे दिल के रश्ते से कोई नहीं गुजरा, फिर ये पैरों का निशां किसका है| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- दिल तेरी याद में आहे भरता है, मिलने को तुम्हे पल-पल तड़पता है; मेरा ये सपना टूट न जाये कहीं, बसइसी बात से दिल डरता है| डरोगी तो प्यार केसे करोगी हम तुझे छुपा लेगे अपनी सासो मे फ़िर बोलो तुम किससे डरा करोगी ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥--- उस अजनबी का यूँ इंतिजार न करते, इस आशिक दिल का ऐतबार न करते; रोज़ निकलेंगे उसकी याद में आंसू, ये मालूम होता तो इतना प्यार न करते| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- बाते बनाना हमे नही आता ,,,, यु दिल जलाना हमे नही आता लोग खाते हे कसमे महोबत की हमे साला महोबत करना नही आता ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- मुश्किल इस दुनिया में कुछ नहीं,फिर भी लोग अपने इरादे तोड़ देते हैं; गर सच्चे दिल से रिश्ता हो तो, सितारे भी जगह छोड़ देते हैं| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- तड़प कर देखो किसी की चाहत पर, पताचलेगा इन्तिज़ार क्या होता है? यूँ ही मिल जाता है बिना तड़पे कोई तो, किसे पता चले की प्यार क्या होता है| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- दिल की बात मुझे बताकर तो देखो, जज़्बात को होठों पर लाकर तो देखो; एक पल में मेरा दिल हो जाएगा तुम्हारा, एक बार अपना प्यार जता कर देखो| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- दूर हूँ तुमसे पर दिल से दूरी नहीं, प्यार है तुमसे ये मेरी मजबूरी नहीं; तुम याद बहुत आते हो हर मोड़ पर, पर हमें तुम याद करो ये जरूरी तो नहीं| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- Kabhi Kabhi Hum Ko Pata hota haiki samne wala hame dhokha de raha hai.., Phir bhi hum chup rehtehai..., kyu ki hum jante hai ki hum uske dhokhe ke sath jee sakte hai par uske bina nahi...!! ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- दिल रोया मगर होठ मुस्कुरा बैठे,यूं ही हम किसी से वफ़ा निभा बैठे;वो हमें एक लम्हा न दे पाए, और हम उनके लिए जिन्दगी लुटा बैठे| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- दिल रोया मगर होठ मुस्कुरा बैठे,यूं ही हम किसी से वफ़ा निभा बैठे;वो हमें एक लम्हा न दे पाए, "हमने उन्हें सबसे जियादा प्यार किया अपना सब कुछ उन पर वार दिया लेकिन जब आयी साथ निभाने की बारीतो सबसे पहले उन्होंने ही हमे धिक्कार दिया"... और हम उनके लिए जिन्दगी लुटा बैठे| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- जितना प्यार पाया है आपसे, उस-से ज्यादा पाने को जी चाहता है; न जाने कोन-सी खूबी है आपमें, की आपसे दिल लगाने को जी चाहता है| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- गैरों को न चुनो, अपने दिल की सुनो, हजारों गैरों में से अपने को चुनो; वही अपने जो तुम्हे सराहे- सवारें, वही जिसे हो तुम जान से प्यारे| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- इस प्यार का अंदाज़ कुछ ऐसा है, क्या बताये राज़ कैसा है; कौन कहता है कि आप चाँद जैसे हो, सच तो ये है कि खुद चाँद आप जैसा है| जिसे याद करके ये दिल रो रहा हैं......वो मुझे तड़पता देख खुश हो रहा हैं !! चुरा के आँखों से नींद मेरी.....वो रात को चैन से बेखबर सो रहा हैं ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ --- जब तक तेरे चाँद-से चेहरे को न देखूं, इस दिल को करार नहीं आता; अगर किसी गैर के साथ तुझे देखू, तो इस दिल से सहा नहीं जाता| ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ ---गैरों को न चुनो, अपने दिल की सुनो, हजारों गैरों में से अपने को चुनो; वही अपने जो तुम्हे सराहे- सवारें, वही जिसे हो तुम जान से प्यारे| आप से जब हमारी यारी हो गई........दुनियाँ हमारी और भी प्यारी हो गई इस से पहले किसी भी चीज के आदि न थे ,,,,,,पर अब आपको याद करने की बिमारी हो गई ------♥ °°◦:: ʟσνє ∂ɪє ::◦­°° ♥ ---जिसे याद करके ये दिल रो रहा हैं......वो मुझे तड़पता देख खुश हो रहा हैं !! चुरा के आँखों से नींद मेरी.....वो रात को चैन से बेखबर सो रहा हैं नज़र अंदाज कैसे करें आपको, नज़रों में बिठाइए हुए हैं आपको; याद आने पर रोयें मगर कैसे, झुकी जो पलकें तो चुभेंगी आपको तेरी तस्वीर भी गजब सितम ढाती हैं ,,,,,देखू तो तेरी याद चली आती हैं अब तू ही बता जालिम मैं क्या करू,,,,तुझे न देखू तो मेरी जान निकल जाती हैं @@@@ मैंने ख़ुदा से एक छोटी सी दुआ मांगी दुआ में उससे अपनी मौत मांगी ख़ुदा ने कहा बेशक मैं तुझेमौत दे दूं पर उसे क्या दूं जिसने तेरी लंबी उमर की दुआ मांगी @@@@ हर रिश्ते को अजमाया है हमने! कुछ पाया पर बहुत गवाया है हमने! हर उस शख्स ने रुलाया है! जिसे भी हमने इस दिल में बसाया है ! @@@@ कमी नहीं होती किसी के दूर जाने से गम जरुर होता है किसी के भूल जाने से जिसे जुदाई का एहसास तक नहीं क्यों आंसू आ जाते हैं उसकी याद आने से @@@@ आप के दिल को सजायेंगे अपने अरमान देकर, आप के लबों को हसांऐगे अपनी"मुस्कान" देकर, "दोस्ती" की कसम तुझे कफ़न से भी उठा लाऐंगे, आप के जिश्म में अपनी जान देकर..............!! @@@@ हम रूठे तो तुम मनाने आ जाना, हम बिछुड़े तो तुम मिलने आ जाना; हम रोये तो तुम हंसाने आ जाना, पर हमको कभी तुम भूल न जाना| @@@@ आप हमें भुला दो गम नहीं, आप हमें रुला दो तो भी हमारी आँखें नम नहीं; पर जब हम तुम्हे याद न करें, तो समझना दुनिया में हम नहीं|| @@@@ ऐसा भी नहीं की उससे मिला दे कोई,,,,,,कैसी हैं वो बस इतना बता दे कोई सुखी हैं बरी देर से पलकों की जुवा ,,,,,,,आज की रात तो जी भर के रुला दे कोई @@@ रूठना मत हमें मनना नहीं आता, दूर मत जाना हमें बुलाना नहीं आता; तुम भूल जाओ ये तुम्हारी मर्जी, हमें भूल जाना नहीं आता| @@@ यादें होती हैं सताने के लिए कोई रूठता हैं फिर मनाने के लिए रिश्ता बनाना कोई मुस्किल तो नहीं बस जान चली जाती हैं उसे निभाने के लिए

No comments:

Post a Comment